शुक्रवार, अक्तूबर 06, 2017

वेबसाईट, समुदायिक रसोईघर का उद्घाटन किया, राजौरी जिले में विकास कार्यों का जायजा लिया

 मुख्यमंत्री शहादरा शरीफ  में हजरत बाबा गुलाम शाह बादशाह (आरए) के उर्स में शामिल हुई´ 

दीपाक्षर टाइम्स संवाददाता
राजौरी।

मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती, जो क्षेत्र के 1 दिवसीय दौरे पर थीं, ने शहादरा शरीफ में हजरत बाबा गुलाम शाह बादशाह के तीर्थस्थल पर माथा टेका।
मुख्यमंत्री तीर्थस्थल पर मनाये जा रहे वार्षिक उर्स में भी शामिल हुईं।
महबूबा मुफ्ती ने इस अवसर पर तीर्थस्थल की वेबसाईट भी शुरू करवाई। यह वेबसाईट 18वीं शताब्दी के संतों के जीवन के बारे में गहरी जानकारी देने के अतिरिक्त श्रद्धालुओं के लिए बोर्डिंग तथा लॉजिंग के बारे में जानकारी भी उपलब्ध करवाएगी।
मुख्यमंत्री, जो जम्मू कश्मीर वक्फ परिषद कीं चेयरपर्सन भी हैं, ने श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए तीर्थस्थल प्रबंधन द्वारा बनाये गये समुदायिक रसोईघर का उद्घाटन भी किया। उन्होंने श्रद्धालुओं के साथ बातचीत कर उन्हें प्रबंधन द्वारा दी जा रही सेवाओं की जानकारी ली।
एफसीएसएंडसीए तथा सूचना मंत्री चौ. जुल्फकार अली, हज एवं औकाफ राज्यमंत्री सईद फारूक अंद्राबी, राजौरी के विधायक चौ. कमर हुसैन, बीजीएसबीयू के उपकुलपति प्रो. जावेद मुस्सरत, मंडलायुक्त जम्मू डॉ. एम.के. भंडारी, आईजीपी जम्मू जोन एस.डी.एस जम्बाल तथा जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी इस अवसर पर उपस्थित थे।
इसके उपरांत मुख्यमंत्री ने जिले में विकास गतिविधियों की जानकारी ली। उन्होंने मंडलायुक्त से राजौरी में चिकित्सा कॉलेज के कार्य के अतिरिक्त जिले में अन्य विकास कार्यों की प्रगति की जानकारी ली।
मुख्यमंत्री के राजौरी पहुंचने पर एफसीएसएंडसीए तथा सूचना मंत्री चौ. जुल्फकार अली, राजौरी के विधायक चौ. कमर हुसैन, मंडलायुक्त जम्मू डॉ. एम.के. भंडारी, आईजीपी जम्मू जोन एस.डी.एस जम्बाल, डीआईजी पुंछ-राजौरी रेंज दीपक सलाथिया, उपायुक्त डॉ. शाहिद इकबाल चौधरी तथा जिला प्रशासन के  अधिकारियों ने उनका स्वागत किया।

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें