रविवार, मार्च 19, 2017

भारतीय विद्या मंदिर में जमकर उड़ा रंग-गुलाल

'पहल' द्वारा आयोजित होली मिलन




भारतीय विद्या मंदिर, बाल निकेतन और बालिका निकेतन वेद मंदिर अंबफला के
बच्चों ने 'पहल' परिवार के साथ मचाया रंगों के साथ धमाल

दीपाक्षर टाइम्स संवाददाता
जम्मू।
सामाजिक संस्था 'पहल' ने भारतीय विद्या मंदिर अंबफला (वेद मंदिर परिसर) जम्मू में उनके बच्चों, बाल निकेतन और बालिका निकेतन वेद मंदिर के बच्चों के साथ होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया। इस होली मिलन में करीब 200 बच्चों ने जमकर रंग-गुलाल उड़ाया और मस्ती की। बच्चे मस्ती में इतना सराबोर हो गए और उन्हें लगा कि वे अपने परिवार के सदस्यों के साथ ही होली मना रहे हैं।
विश्वामित्र
 इस अवसर पर पहल परिवार के प्रधान विश्वामित्र ने सभी आगंतुकों का स्वागत किया और बताया कि 'पहल' संस्था पिछले दस वर्षों से इस तरह के सामाजिक आयोजन लगातार करती आ रही है और भविष्य में ऐसे आयोजन किए जाते रहेंगे।




सत शर्मा (सीए)
इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के राज्य प्रधान और जम्मू पश्चिम के विधायक सत शर्मा (सीए) भी उपस्थित थे और उन्होंने पहल संस्था द्वारा किए गए इस प्रयास की भूरि-भूरि सराहना की और इस आयोजन के लिए उनका धन्यवाद किया।



चैंबर आफ कामर्स के नवनिर्वाचित पदाधिकारि

कार्यक्रम में चैंबर आफ कामर्स के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने भी भाग लिया, जिनका 'पहल' संस्था के चेयरमैन दीपक अग्रवाल और पहल के सदस्यों ने स्वागत किया।







दीपक अग्रवाल
 चेयरमैन ने संस्था की गतिविधियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी और बताया कि भविष्य में ऐसे कार्यक्रमों के साथ-साथ आपके सहयोग से इसी तरह के कार्यक्रम करते रहेंगे और उन्होंने इस मौके पर आने वाले समय में बुजुर्गों के बेह्ड़े के मुताल्लिक जानकारी दी और बताया कि इस तरह का बुजुर्गों के लिए बनाया गया ऐसा स्थान जम्मू-कश्मीर में अपनी तरह की 'पहल' की पहली पहल होगी।

राकेश गुप्ता
 चैम्बर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्री के प्रधान राकेश गुप्ता ने भी अपने संभाषण में 'पहल' संस्था के इन प्रयासों की सराहना की और बताया कि पिछले कई कार्यक्रमों में वे खुद इसका हिस्सा बने हैं।







अनिल सूरी
जगदीश लंगर
इसके अलावा पहल परिवार ने 2017-19 के लिए चुनाव प्रधान अनिल सूरी व उनकी टीम जिसमें राजन गुप्ता, जगदीश लंगर और अश्विनी खुल्लर को भी चुनाव प्रक्रिया के सफल आयोजन के लिए सम्मानित किया।


होली मिलन कार्यक्रम में आए हुए बच्चों के लिए भोजन का भी आयोजन प्रसाद के रूप में किया गया।


कार्यक्रम के अंत में 'पहल' संस्था के महामंत्री जसबीर सिंह ने आए हुए मेहमानों और सब बच्चों का शुक्रिया अदा किया। 
होली मिलन के इस कार्यक्रम को सफल बनाने में पहल परिवार के राजेश अग्रवाल, सुधीर मित्तल, नीरू महाजन, रेखा अग्रवाल, रामपाल कपूर, सतीश मित्तल, बिपिन अग्रवाल, राहुल अग्रवाल, विनय अग्रवाल, रमेश कपाही, जगदीश चौधरी और दीपक जैन ने उल्लेखनीय सहयोग दिया।


0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें