बुधवार, मई 03, 2017

शक्तिनगर वार्ड-29 गली नं. 4 का हाल बेहाल

हमारी भी सुने सरकार

 दीपाक्षर टाइम्स संवाददाता
जम्मू। 

शहर को स्मार्ट सिटी बनाने की होड़ में लोगों को कितनी दिक्कतें-परेशानियां उठानी पड़ रही हैं, इसका अंदाजा शक्तिनगर के वार्ड-29 की गलीं नबर 4 की दुर्दशा देखकर सहज ही लगाया जा सकता है। समस्या के बारे में अमित कुमार ने बताया कि यहां सीवर पाइप लाइन बिछाने तथा पानी की पाइपें लगाने के नाम पर सड़क को खोदकर डाल दिया गया, लेकिन कई माह बीत जाने के बावजूद भी इसे बनाने का नाम तक नहीं लिया जा रहा है। उन्होंने चिंता जताते हुए कहा कि अब बारिश का सीजन आने वाला है, ऐसे में इस सड़क का क्या हाल होगा, सोचकर ही कलेजा कांपने लगता है।
वहीं रवि ने बताया कि यहां नाली के जंगले टूटे होने के कारण रोजाना ही लोग चोट खा बैठते हैं, लेकिन नगर पालिका प्रशासन के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है। स्ट्रीट लाइटें न जलने के कारण रात में नाली के हटे जंगले दुर्घटना का कारण बन रहे हैं और लोग इसमें गिरकर घायल हो रहे हैं।
विजय कुमार ने बताया कि पानी की पाइपें पुरानी और फटी होने के कारण लोगों के घरों तक पेयजल की आपूर्ति नहीं हो पाती जिस कारण लोगों को पेयजल की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने रोष जताते हुए कहा कि गर्मियों के दिनों में पानी की कमी के कारण मोहल्ले वासियों का जीना मुहाल होकर रह गया है। मोहल्लेवासियों को इस बात पर भी नाराजगी है कि यहां के चुने हुए जनप्रतिनिधि, जिन्हें जनता ने बड़े विश्वास के साथ जिताया था, आज वे भी आमजन की समस्याओं के प्रति अपना मुंह मोड़े हुए हैं।

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें