गुरुवार, सितंबर 07, 2017

नवरात्रि में होगी जियोफोन की डिलीवरी

जम्मू।
रिलायंस जियो के जियोफोन की डिलीवरी इस महीने के आखिर तक शुरू हो जाएगी। इस बीच प्री-बुकिंग के पहले तीन दिन में लगभग 60 लाख जियोफोन की प्री-बुकिंग हुई है। रिलायंस रिटेल के एक चैनल पार्टनर ने यह जानकारी दी। उसने बताया कि जियोफोन की प्री-बुकिंग 24 अगस्त को शुरू हुई थी और पहले तीन दिन में ही लगभग 60 लाख जियोफोन की बुकिंग हुई।
चैनल पार्टनर ने कहा कि जियोफोन की डिलीवरी 21 सितंबर, नवरात्रि से शुरू किए जाने की योजना है। उन्होंने कहा, पहले ही तीन दिन में 60 लाख फोन की बुकिंग के बाद प्री-बुकिंग रोक दी गई। कंपनी ने हमें बताया है कि जियोफोन की डिलीवरी नवरात्रि से शुरू होगी।
रिलायंस जियो और रिलायंस रिटेल को इस बारे में भेजे गए ईमेल का कोई जवाब नहीं मिला। कंपनी ने जियोफोन की प्री-बुकिंग 24 अगस्त को शुरू की। प्री-बुकिंग के लिए 500 रुपये जमा करवाने होते हैं जबकि 1000 रुपये फोन मिलने के समय देने होंगे। कंपनी का कहना है कि 1500 रुपये की यह जमानती राशि तीन साल बाद फोन लौटाने पर वापस कर दी जाएगी। इस तरह से फोन की प्रभावी लागत शून्य होगी।
फिलहाल आधिकारिक तौर पर इसके स्पेसिफिकेशन्स नहीं आए हैं, लेकिन हाल में ही इसके फीचर्स लीक हुए हैं। लीक्ड रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन में 4जीबी की इंटरनल मेमोरी होगी जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा कर 128जीबी तक किया जा सकता है। इसके रियर में 2 मेगापिक्सलकैमरा होगा इसके अलावा इसमें जियो टीवी समेत कंपनी के दूसरे ऐप्स भी होंगे।
आपको बता दें कि यह फोन 15 भाषाओं को सपोर्ट करता है। कंपनी ने इसके साथ एक खास केबल का ऐलान किया था, लेकिन अभी साफ नहीं है कि इसे कब खरीद सकेंगे। इस केबल के जरिए मोबाइल को केबल और आम टीवी से कनेक्ट करके इसके कॉन्टेंट टीवी पर देख सकते हैं। हालांकि केबल के लिए कस्टमर्स को दूसरा प्लान लेना होगा।

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें