शुक्रवार, सितंबर 08, 2017

शराब के नशे में धुत एक शख्स ने अपनी मां पर धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी।

पहले चाकू से मारकर निकाला मां का कलेजा, मिर्ची और चटनी लगाकर खा गया

कोल्हापुर। 
शराब के नशे में धुत एक शख्स ने सोमवार को अपनी मां पर धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसने उसका कलेजा निकाल उसमें चटनी और मिर्च लगाई और उसे खा गया। घटना कोल्हापुर के ताराराणी चौराहे स्थित माकड़वाला बस्ती की है। सोमवार- मंगलवार की आधी रात पुलिस ने आरोपी बेटे को अरेस्ट कर लिया है।
शाहुपुरी पुलिस ने 65 वर्षीय यलव्वा रामा कुचकोरवी की हत्या के आरोप में उसके बेटे सुनील राम कुचकोरवी को गिरफ्तार कर लिया है।
शाहुपुरी पुलिस के मुताबिक, सुनील मां के साथ माकड़वाला बस्ती में रहता था। उसे शराब की लत है। इसलिए उसकी पत्नी दो बच्चों के साथ उसे छोड़कर चली गई।
आरोपी सेंट्रिंग का काम करता है। सोमवार की दोपहर वह शराब पीकर घर आया और मां के साथ झगड़ा करने लगा।
मामला इस कदर बड़ा कि, उसने घर का टीवी ऑन किया और धारदार हथियार से अपनी मां की हत्या कर दी।
इसके बाद आरोपी ने उसका कलेजा व आंते निकालकर बाहर निकाली और उसे चटनी और मिर्च के साथ खा गया।
मां को मारने के बाद आरोपी बेटे ने खून से भरे हाथ उसने मां की साड़ी से ही पोंछे और घर फरार हो गया। उसके हाथों में खून देख पड़ोसियों ने उसे पकड़कर रखा और तत्काल पुलिस को सूचना दी।
इसके बाद पुलिस ने सुनील को उसके एक दोस्त के घर से अरेस्ट कर लिया। पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।
पुलिस ने बताया कि आरोपी सुनील के तीन बच्चे हैं। उसकी पत्नी उसे छोड़ चुकी है। शराब के नशे में धुत्त सुनील ने मां को मारने से पहले अपने पड़ोसियों से खाना भी मांगा था। किसी पड़ोसी के कुछ भी ना देने पर वो अपने घर जाकर मां से लडऩे लगा। पुलिस ने मौका-ए-वारदात से खून से सनी प्लेट और चटनी भी बरामद की है।

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें