शनिवार, जून 24, 2017

सभी क्षेत्रों का सम्पूर्ण विकास सरकार की प्राथमिकता है-गंगा

दीपाक्षर टाइम्स संवाददाता
श्रीनगर।

उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री चंद्र प्रकाश गंगा ने रविवार को कहा कि सरकार सड़क सम्पर्क जो लोगों के सामाजिक आर्थिक विकास के लिए अनिवार्य है, को बढ़ाने पर विशेष ध्यान देते हुए कायम ढांचे के निर्माण के लिए प्रयासरत है की प्राथमिकता है।
मंत्री ने यह बात बदोरी से राया तक आरएंडबी विभाग द्वारा 70 लाख रु. की राशि से बनाई गई सड़क लोगों को समर्पित करने के उपरांत कही।
मंत्री ने कहा कि ढांचागत विकास में तेजी लाने तथा लोगों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाने हेतु कदम उठाये जा रहे हैं। उन्होंने सरकार की योजनाओं को मजबूत बनाने तथा जनसुविधाओं के बेहतर रखरखाव में लोगों का सहयोग मांगा।
इस अवसर पर लोगों ने मंत्री को अपनी समस्याओं तथा विकास जरूरतों से अवगत करवाया। मंत्री ने लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि उनके सभी मुददों का समयबद्ध तरीके से हल करने के लिए आवश्यक कदम उठाये जाएंगे।
मंत्री ने सरोर में एक जनसमस्या निवारण शिविर का आयोजन कर लोगों की मांगों को सुना।
मंत्री ने सम्बंधित विभागों का लोगों की समस्याओं का समयबद्ध तरीके से समाधान करने हेतु पर्याप्त कदम उठाने के निर्देश दिये।
सांबा के विधायक डॉ. देविन्द्र मन्याल, सम्बंधित विभागों के अधिकारी तथा प्रमुख नागरिक इस अवसर पर उपस्थित थे।
इसके उपरांत मंत्री ने जलापूर्ति स्थिति की जानकारी लेने हेतु पीएचई विभाग के अधिकारियों के साथ एक बैठक आयोजित की। उन्होंने अधिकारियों को पर्याप्त जलापूर्ति सुनिश्चित करने के अलावा लोगों को सुरक्षित पेयजल उपलब्ध करवाने हेतु नियमित आधार पर पानी की जांच करने के निर्देश भी दिये।

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें