शुक्रवार, जून 30, 2017

महबूबा ने स्मार्ट सिटी सूची में श्रीनगर, जम्मू को शामिल करने के केंद्र का निर्णय स्वागत किया

दीपाक्षर टाइम्स संवाददाता
श्रीनगर।
मुख्यमंत्री महबूबा शनिवार को ने श्रीनगर और जम्मू शहरों को आधुनिक शहरों की तर्ज पर स्मार्ट सिटी कार्यक्रम के तहत विकसित करने के लिए स्मार्ट सिटी की सूची में शामिल करने के केंद्र सरकार का निर्णय स्वागत किया है।
स्मार्ट सिटी की सूची में दो शहरों को शामिल करने का निर्णय केंद्रीय नगर विकास मंत्री एम वेंकैया नायडू ने कल नई दिल्ली में घोषित किया।
आज यहां जारी एक बयान में, मुख्यमंत्री ने इसे ऐतिहासिक महत्व का निर्णय बताया, जो दोनों राजधानी शहरों की योजनाबद्ध, भविष्य और पर्यावरण के अनुकूल विकास के नए युग की शुरुआत करेगा। उन्होंने कहा कि राज्य के दो शहरों को स्मार्ट सिटी की सूची में शामिल करने के साथ पीडीपी-भाजपा गठबंधन सरकार का एक बड़ा वादा पूरा हो गया है।
दो गठबंधन दलों द्वारा किए गए वादों के अनुसार मुख्यमंत्री ने आवास व शहरी विकास के संबंधित विभागों को निर्देश दिया कि जल्द से जल्द लोगों को गुणवत्ता प्रदान करने के लिए वे दोनों शहरों में स्मार्ट सिटी परियोजनाओं को लागू करने के लिए तेजी से काम करना शुरू करें।
यहां उल्लेखनीय है कि स्मार्ट सिटी योजना का उद्देश्य स्थानीय क्षेत्र के विकास और दोहन तकनीक को सक्षम करके शहरों में लोगों के जीवन की गुणवत्ता, विशेष रूप से प्रौद्योगिकी जो स्मार्ट परिणाम की ओर ले जाती है, में सुधार करना है। क्षेत्र आधारित विकास से मौजूदा योजनाओं को बेहतर योजना में बदलने की उम्मीद है, जिससे पूरे शहर की जीवंतता में सुधार होगा। हरित आवरण को बढ़ाने के लिए शहरों के आसपास बड़े पैमाने पर ग्रीनफील्ड विकसित किए जाएंगे और इस योजना के तहत मनोरंजन और अन्य सामाजिक गतिविधि के अवसर भी बनाए जाएंगे।
यह योजना बुनियादी सुविधाओं और सेवाओं में सुधार के लिए शहरों को प्रौद्योगिकी, सूचना और डेटा का उपयोग करने में सक्षम करेगी। इस तरह से व्यापक विकास से जीवन की गुणवत्ता में सुधार होगा, रोजगार बनाने और सभी, विशेष रूप से गरीब और वंचितों, की आमदनी में वृद्धि, समेकित शहरों में अग्रणी होगा।

1 टिप्पणी :

  1. प्रिय दोस्तों, यह मेरी वैवाहिक-निर्णायक गवाही है ...
    मैं आप सभी को इस आदमी को धन्यवाद करने के लिए मेरे साथ जुड़ने के लिए चाहता हूं- मेरी शादी को बहाल करने के लिए भेजें मेरे पति ने मुझे और दूसरी औरत से मिलने के लिए पिछले 3 वर्षों में गिरा दिया, हमारे पास दो बच्चे एक साथ थे। लेकिन फिर भी मेरे पति हमेशा मुझमें गलती करते हैं, मेरे पति अब मुझ पर भरोसा नहीं करते हैं, मैंने अपने विवाह के मुद्दों के बारे में एक सहकर्मी को बताया, मेरे दोस्त ने मुझे डॉ। मैं अपने दोस्त को ईमेल पते पर एक संदेश भेजता हूं ..
    मैं काम करता हूं और डॉ। ऑडडुवा निर्देशों का पालन करता हूं और मुझे आश्चर्य होता है कि जादू के जादू के जादू के तीन दिन बाद, मुझे आश्चर्य है कि मेरे पति एंडरसन ने मुझे फोन पर फोन किया, मुझे माफ करने और पति के रूप में स्वीकार करने के लिए कहा, मैं खुश था और मैंने उन्हें स्वीकार किया मेरी हार्दिक भावनाओं के साथ। अब मेरे और मेरे पति पूरी तरह से पति और पत्नी के रूप में एक साथ वापस आ गए हैं, आज हम बहुत खुश परिवार हैं क्योंकि एक आदमी अपनी शादी को बहाल करने के लिए शक्ति और प्रतिभा का उपयोग करता है। इस भगवान के लिए धन्यवाद महान काम के लिए आदमी Oduduwa भेजा .. मैं दुनिया भर में लोगों के लिए अपने अच्छे काम की इस भयानक गवाही को साझा करने के लिए वादा करता है, तो अगर आप मदद के लिए अपने आदमी से संपर्क करें तो किसी की शादी आज बहाल हो जाएगा।
    प्रिय दोस्तों, अगर आप किसी भी रिश्ते संकट और अविश्वास से गुजर रहे हैं, तो कृपया इस व्यक्ति से ईमेल के माध्यम से संपर्क करें: dr.oduduwaspellcaster@gmail.com ODUDUWA यहां भी समस्याएं करने के लिए स्थायी समाधान खोजने में विशेष ...
    - यदि आप अपने पूर्व वापस चाहते हैं
    - तलाक बंद करो और अपनी शादी का पुनर्मिलन करें
    - अपने प्रेमी से वापस जीतें ट्रस्ट
    - यदि आप रात में दुःस्वप्न या बुरे सपने हमेशा रहते हैं
    - आप अपने कार्यालय में पदोन्नति करना चाहते हैं
    - आप चाहते हैं कि महिलाएं / पुरुष आपको आकर्षित करें
    - यदि आप अपने खुद के एक बच्चे चाहते हैं
    - शक्ति, धन और प्रसिद्धि के लिए जादू
    - जीत लोटो जीतने वाली जादू संख्याओं का जादू।
    - हर्बल देखभाल और किसी भी रक्त रोग की चिकित्सा।
    यह आदमी ईमानदारी से और नीचे पृथ्वी पर है, मैंने सत्य की पुष्टि की है और यह काम करता है।
    अधिक जानकारी के लिए ईमेल को ईमेल भेजें: dr.oduduwaspellcaster@gmail.com भेजें। पुष्टिकरण के लिए

    जवाब देंहटाएं