शनिवार, अप्रैल 01, 2017

कुत्तों ने फैला रखा है आतंक। सड़कें टूटी, नालियां बंद।


सड़कें टूटी, नालियां बंद, स्ट्रीट लाइट जलती नहीं

जस्टिस बट लेन सरवाल में कुत्तों ने फैला रखा है आतंक

दीपाक्षर टाइम्स संवाददाता
जम्मू। 
सरवाल स्थित जस्टिस बट लेन के निवासी टूटी +सड़कों के साथ-साथ बंद नालियों, स्ट्रीट लाइटों के न जलने के साथ-साथ कुत्तों के आतंक से बुरी तरह परेशान हैं।
समस्याओं के बारे में राज भट्ट ने बताया कि काफी समय से यहा की सड़कें टूटी पड़ी हैं जिससे आने-जाने वालों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है, साथ ही नालियां बंद होने से गंदे पानी का निकासी नहीं हो पाती और वह पानी सड़कों पर आ जाता है तब स्थिति और भी खराब हो जाती है।
रसकीन ने बताया कि दिन ढलते ही यहां अंधेरे का साम्राज्य स्थापित हो जाता है क्योंकि स्ट्रीट लाइटें केवल दिखावे के लिए ही लगी हुई हैं और वे जलती नहीं। समीर ने बताया कि दिन ढलते ही इलाके में कुत्तों का आतंक शुरू हो जाता है। कई बार तो दिन में ही वे सड़कों आने वाले वाहनों पर झपट पड़ते हैं जिससे चालक नियंत्रण तक खो बैठते हैं और चोटिल हो जाते हैं।
 स्थानीय निवासी

 स्थानीय निवासियों का कहना है कि उन्होंने कई बार इस मामले को अधिकारियों के समक्ष उठाया, लेकिन कार्रवाई का आश्वासन मिलने के अलावा कोई ठोस कार्रवाई नहीं हो पाती और हर साल गर्मियां शुरू होते ही कुत्तों का आतंक बढ़ जाता है। उन्होंने बताया कि कुत्तों के डर से बच्चे और महिलाएं तक बाहर निकलने में डरते हैं।

 स्थानीय निवासी
 स्थानीय निवासी
यहा तक कि युवा और बुजुर्ग भी बड़ी ही सावधानी के साथ घर से बाहर निकलते हैं। उन्होंने नगर पालिका प्रशासन से अपील की है कि वह जल्द ही इन आवारा कुत्तों को पकडऩे की मुहिम चलाए अन्यथा इनका आतंक गर्मी के साथ-साथ बढ़ता जाएगा और जिसका खामियाजा कई लोगों को भुगतना पड़ सकता है।

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें