रविवार, अप्रैल 02, 2017

जम्मू व कश्मीर को विकास और प्रगति के लिए बुनियादी ढांचे की जरूरत: कविंद्र गुप्ता

परियोजनाओं में देरी बर्दाश्त नहीं की जाएगी: कविंद्र गुप्ता 


 दीपाक्षर टाइम्स संवाददाता
 जम्मू।
जम्मू कश्मीर विधान सभा के अध्यक्ष कविंदर गुप्ता ने आज कहा कि जम्मू व कश्मीर को विकास और प्रगति के लिए उचित गुणवत्ता के बुनियादी ढांचे की जरूरत है और कहा किएक वैश्विक समाज के रूप में विकसित करने के लिए सड़कों का निर्माण एक अपने आप में पुल का काम कर रही है।
अध्यक्ष दशमेश नगर तथा कासिम नगर, जम्मू में निर्माण कार्यों का जायजा लेने के लिए एक व्यापक दौरे के दौरान बोल रहे थे।  उन्होंने कासिम नगर में गली के उन्नयन के लिए नींव रखी और दमेशेश नगर में सड़क के निर्माण कार्य को शुरू करवाया।
गुप्ता ने कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार दोनों ही लोगों के कल्याण के लिए काम कर रही है और बजट के अनुसार सड़क परियोजनाओं के पूरा होने में किसी भी देरी को बर्दाश्त नहीं करेंगे।
कासिम नगर में, अध्यक्ष ने संबंधित एजेंसियों को गुणवत्ता सामग्री का उपयोग करके समय-समय पर काम पूरा होने को सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार को राज्य में काम करने के लिए केवल डेढ़ वर्श का मौका मिला और प्रगति लोगों को देखने को मिल रही है।
दशमेश नगर तथा कासिम नगर के स्थानीय लोगों द्वारा उठाए गए पानी, बिजली और जल निकासी से संबंधित विभिन्न मुद्दों को सुनने के बाद गुप्ता ने इन मुद्दों के शीघ्र समाधान के लिए तत्काल कार्रवाई करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।
बाद में कविंद्र गुप्ता ने गाडी गढ़, एयरपोर्ट रोड में हील एन हेल्थ फार्मेसी का भी उद्घाटन किया और दवाइयों पर छूट प्रदान करने के लिए फार्मेसी के प्रयासों की सराहना की। अध्यक्ष ने टीम से स्कूलों में और समाज के वरिष्ठ नागरिकों के लिए स्वास्थ्य जागरूकता कार्यक्रम आयोजित करने को भी कहा।

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें