गुरुवार, अप्रैल 13, 2017

ख़त्म नहीं होगा बाहुबली का सफर

भारतीय सिनेमा के इतिहास में मील का पत्थर बन गई एस एस राजमौली की फिल्म बाहुबली अपने दूसरे भाग के साथ रबंद किताब' नहीं होगी। इस फिल्म को लेकर आगे इतने प्लान बनाये गए हैं कि लोगों में एक्साइटमेंट कभी कम नहीं होगा।
बताया जा रहा है कि राजमौली और बाहुबली के निर्माताओं ने कई बड़े प्लान्स बना डाले हैं जिन्हें आने वाले दिनों में एक एक कर दुनिया के सामने लाया जाएगा। बताया जा रहा है कि बाहुबली को फ्रेंचाइज की तरह इस्तेमाल किया जाएगा और साथ ही इसके स्पिन ऑफ़ भी आ सकते हैं। बाहुबली का सबसे बड़ा प्लान ,  बाहुबली थीम पार्क  होगा। ख़बर है कि देश के कई भागों के साथ विदेशों में भी थीम पार्क खोलने की योजना है। इसे चरणबद्व तरीके से शुरू करने की योजना है जिसके तहत सबसे पहले हैदराबाद, चेन्नई , मुंबई , दिल्ली और कोलकाता थीम पार्क खोले जाएंगे और दूसरे चरण में बेंगलुरु  अहमदाबाद और कोच्ची का नंबर होगा। सूत्रों के मुताबिक बाहुबली थीम पार्क को डिज़्नीलैंड की तजऱ् पर तैयार करने की योजना है। इतना ही नहीं , बताया जा रहा है कि बाहुबली के दूसरे भाग के रिलीज़ होने के बाद इसकी टेलीविजन सीरीज शुरू की जायेगी। ये किस भाषा में होगी , इसको लेकर अभी काम चल रहा है।
बाहुबली - द बिगनिंग से शुरू हुआ महिष्मति का ये भव्य इतिहास बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाडऩे के बाद पिछले करीब दो साल से ये फिल्म हर किसी की जुबान पर है। इस 28 अप्रैल को दुनिया को भले ही इस सवाल का जवाब मिल जाए कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा , लेकिन बाहुबली के सफर कभी नहीं रूकने वाले।

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें