शुक्रवार, जुलाई 14, 2017

शाम चौधरी ने सुचेतगढ़ मे जनता के मुद्दों को सुना

दीपाक्षर टाइम्स संवाददाता
जम्मू।
पीएचई, सिंचाई एवं बाढ नियंत्रण मंत्री शाम लाल चौधरी ने सुचेतगढ में जनसमस्या निवारण शिविर को आयोजन कर आम लोगों की समस्याओं को सुना।
मोखा, लेईया, मोली कैम्प डंगरा, बाजा चक्क, बरियाला ब्रहमणा, बेगा, खेपर, गरानी, रक्ख जट, चकरोरी, बसपूर, सतरारी, पलौडा, शेरेचक्क तालार, दबलात तथा कत्तल गांव के विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों ने मंत्री को अपनी सड़क सम्पर्क, बिजली आपूर्ति, जलापूर्ति तथा साफ सफाई से सम्बधित समस्याओं से अवगत करवाया। उन्होंने लम्बित विधवा पेंशन के मामलों, बीपीएल सूची के सुधार तथा बेघरों के लिए घरों का निर्माण के प्रस्ताव की मांग भी रखी।
गांव के लोगों ने विद्युत सब स्टेशन के निर्माण, ट्रांसफार्मरों के स्तर को बढ़ाने, बिजली के खम्बे बदलने, हैंड पम्प लगाने, सड़को पर तारकोल बिछाने तथा गलियों एवं नालियों के निर्माण की मांग भी की।
लोगों की समस्याओं को सुनने के उपरांत मंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी सभी जायज मांगों का चरणबद्ध तरीके से हल किया जायेगा।
प्रतिनिधिमंडलों के साथ बातचीत करते हुए मंत्री ने कहा कि सरकार ने आम लोगों के कल्याण के लिए विभिन्न कदम उठाये है तथा समाज के कमजोर वर्गो के उत्थान पर विशेष बल दिया जा रहा है। उन्होंने लोगों से आग्रह किया किया कि वे आगे आकर राज्य तथा केन्द्रीय प्रायोजित योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ उठाये।

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें