सोमवार, जुलाई 17, 2017

राखी सावंत ने कहा- पीएम मोदी ने एक चरवाहे को बना दिया सीएम

नई दिल्ली।
राखी सावंत ने यह बयान बीते दिन मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान दी। कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची राखी सावंत के ये हमले यहीं नहीं थमें, उन्होंने योगी की काबलियत पर भी उंगलियां उठाई। उन्होंने कहा कि आपने पता नहीं कितनी गायों को चारा खिलाया और सीएम बन गए जबकि आपके अन्दर मुख्यमंत्री बनने का कोई गुण नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा कि पता नहीं पीएम मोदी ने योगी में ऐसा क्या देखा कि उन्होंने एक चरवाहे को सीएम बना दिया।
योगी आदित्य नाथ की ओर इशारा करते हुए राखी सावंत ने कहा कि अगर आप हिंदू हैं तो सबको हिंदू नहीं बना सकते ना। उन्होंने कहा कि जिस तरह मुसलमान आपके धर्म में हस्तक्षेप नहीं करते उसी तरह आप भी उनके मामलों से दूर रहिए, आप उनको ये मत कहो कि तुम गाय-भैंस मत खाओ। हिंदू लोग मुसलमानों को पत्थर मार-मार कर जान ले ले रहे हैं ये कहां का न्याय है।
राखी सावंत ने योगी आदित्यनाथ से कहा कि यहां पर जो मुसलमान हैं वो भारतीय मुसलमान हैं, अगर आप इन्हें भगा दोगे तो पाकिस्तान वाले भी उन्हें नहीं अपनाएंगे क्योंकि वो लोग इन्हें रेफ्यूजी मानते हैं। राखी सावंत ने योगी आदित्यनाथ को राजनीति में टिके रहने की अपनी सलाह देते हुए कहा कि अगर आपको आने वाले 20 सालों तक कुर्सी पर बने रहना है तो मुसलमानों को भी साथ ले कर चलिये, सिर्फ हिंदुओं की जय-जय नहीं चलेगी।
आपको बता दें कि यह वही राखी सावंत हैं जिन्होंने इसी वर्ष मई महीने में पीएम की जमकर तारीफ़ की थी.मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा था कहा कि मोदी जी तो भगवान का अवतार हैं। वे ब्रह्मा, विष्णु, महेश हैं। मोदी की सरकार में गरीबों के घर में अब राशन आने लग गया है। सोना, चांदी सभी के दामों में कमी आई है। सड़कों का विकास हुआ है और अब तो सड़को पर भिखारी भी नहीं दिखाई दे रहे हैं।

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें