सोमवार, जुलाई 17, 2017

तापसी पन्नू ने डेब्यू कराने वाले फिल्ममेकर पर उठाया 'सवाल

बॉलिवुड की सुपरहिट मूवी पिंक से नाम कमाने वाली ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू लंबे वक्त के बाद एक बार फिर से तेलुगू सिनेमा में काम करने वाली हैं।
वह 'आनंदो ब्रह्म मूवी से कमबैक करने जा रही हैं। अगस्त में रिलीज होने वाली इस फिल्म से पहले तापसी पन्नू का एक यू ट्यूब विडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
ईस्ट इंडिया कॉमिडी के इस विडियो में वह तेलुगू फिल्ममेकर के. राघवेंद्र को मजाकिया लहजे में निशाने पर ले रही हैं। उन्होंने इसमें साउथ इंडिया की मूवीज में काम करने के अपने अनुभव को साझा किया है।
2010 में तापसी पन्नू को लॉन्च करने वाले फिल्ममेकर के. राघवेंद्र के बारे में उन्होंने कहा कि मूवी में कामुकता दिखाने के लिए हिरोइन की नाभि पर फूल और फल फिंकवाते थे। बकौल तापसी, उनके इस जुनून के बारे में उन्हें कभी नहीं समझ आया कि इसके पीछे क्या वजह रहती थी। उनका यह कॉमेंट लेजेंडरी फिल्ममेकर के फैन्स को रास नहीं आया।
तापसी इस विडियो में कह रही हैं कि, श्रीदेवी और अन्य दक्षिण भारतीय ऐक्ट्रेसेज की मूवीज देखीं तो उनमें भी हिरोइन की नाभि पर फूल या फल फेंके जाते थे। मेरी भी बारी आई और मुझे नहीं बताया गया या शायद मैं इसके लिए तैयार नहीं थी...लेकिन मेरे डायरेक्टर ने मेरी नाभि पर नारियल फेंक दिया। मुझे नहीं पता कि मेरी नाभि पर नारियल फेंककर कामुकता कैसे दिखाई जा सकती है?
इससे पहले ऐक्टर चिरंजीवी भी एक इंटरव्यू में कह चुके हैं कि अगर आपको फलों के बारे में जानना है तो आपको एक मूवी के. राघवेंद्र के साथ करनी चाहिए। वह फलों को हिरोइनों की नाभि पर फिंकवाते हैं। इस में खुद के. राघवेंद्र ने 2015 में एक टीवी इंटरव्यू में बताया था कि हिरोइनों की नाभि पर फल, फूल फिंकवाने का कामुकता दिखाने से कोई वास्ता नहीं है। उनके मुताबिक, ऐसा न सिर्फ फैशन था बल्कि यह महिलाओं की खूबसूरती पर्दे पर दिखाने का एक प्रतीक है।

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें